Sunday 3 December 2017

Mataf निवल विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंध टेबल


विदेशी मुद्रा दैनिक आंकड़े विदेशी मुद्रा के दैनिक आंकड़े देखें जिनमें शामिल हैं: - फोरेक्स सहसंबंध सांख्यिकी- विदेशी मुद्रा की अस्थिरता सांख्यिकी नीचे दिए गए विदेशी मुद्रा सहसंबंध तालिका और साथ ही विदेशी मुद्रा अस्थिरता तालिका देखें कि यह देखने के लिए कि अलग-अलग मुद्रा जोड़े अपने दम पर और एक-दूसरे के संबंध में कैसे काम कर रहे हैं। पृष्ठ के निचले भाग में लगातार अद्यतन मुद्रा रिलेशिप स्ट्रेंथ ग्राफ़ उपलब्ध है। नीचे अस्थिरता अध्ययन में आप उस मुद्रा जोड़ी पर क्लिक कर सकते हैं जिसे आप अधिक जानकारी देखना चाहते हैं और यह चार्ट को दाईं ओर खींच देगा मैट्रिक्स को अपडेट करने के लिए उस समय के फ्रेम को निर्धारित करना सुनिश्चित करें, जिसे आप पढ़ना चाहते हैं और उसके बाद 8220 सबमिट करें। निश्चित नहीं ये विदेशी मुद्रा दैनिक आंकड़ों का इस्तेमाल कैसे करना है ये आलेख आपको अस्थिरता और सहसंबंधों को समझने के लाभों सहित अधिक जानकारी प्रदान करेंगे: वर्तमान में स्थिति स्थिर नहीं है। उन्हें वापस लाने के लिए काम करना इस बीच, यहां आंकड़ों को खोजने के लिए कुछ विकल्प दिए गए हैं: अस्थिरता 8211 oandaforex-tradinganalysishistorical-value-at-risk-calculator (दिखाता है कि कितनी दूर कीमतें अक्सर विभिन्न चरणों में, दिन के भीतर चलती हैं) अस्थिरता 8211 matafenforextoolsvolatility विदेशी मुद्रा दैनिक सांख्यिकी 8211 विदेशी मुद्रा अस्थिरता विदेशी मुद्रा दैनिक आंकड़े 8211 विदेशी मुद्रा सहसंबंध हमारे का पालन करें विदेशी मुद्रा सहसंबंध मुद्राओं के संबंध स्थिति की एक संयोजन के जोखिम के बेहतर मूल्यांकन के लिए अनुमति देता है संबंध दो मुद्रा जोड़े के बीच मौजूदा संबंधों को मापता है। उदाहरण के लिए, यह हमें यह जानने में सक्षम बनाता है कि क्या दो मुद्रा जोड़े समान रूप से आगे बढ़ने वाले हैं या नहीं। दो सहसंबद्ध मुद्राओं में एक गुणांक 100 के करीब होगा यदि वे एक ही दिशा में चलते हैं और -100 अगर वे विपरीत दिशाओं में आगे बढ़ते हैं। 0 के करीबी संबंध से पता चलता है कि दो मुद्रा जोड़े में हुए आंदोलन संबंधित नहीं हैं इसे कैसे गणना किया जाता है इस साइट पर सहसंबंध की गणना मानक सूत्र का उपयोग करती है जिसे कि सहप्रतिसंख्यक के उद्धरण गुणक के रूप में जाना जाता है। श्रृंखला की लंबाई quot; गणना के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप विकिपीडिया पेज पर जा सकते हैं: en. wikipedia. orgwikiCorrelationanddependence कैसे डेटा का इस्तेमाल जोखिम के प्रबंधन में यह जानना ज़रूरी हो सकता है कि क्या पोर्टफोलियो में खुली स्थिति सहसंबद्ध होती है। अगर आपके पास तीन मुद्रा जोड़े में खुले ट्रेड होते हैं जो दृढ़ता से संबद्ध होते हैं (उदाहरण के लिए EURUSD, USDCHF और USDNOK), तो आपको इस तथ्य की आशा करनी होगी कि अगर कोई पद स्टॉप-लॉसन तक पहुंचता है, तो अन्य दो भी होने की संभावना है हानि बनाने की स्थिति इस मामले में, गंभीर नुकसान से बचने के लिए स्थिति के आकार को समायोजित करना महत्वपूर्ण है। बाजार का संशोधन दीर्घकालिक अवधि में मुख्य रूप से सहसंबंध के एक संशोधन में यह दिखाया जा सकता है कि बाजार में परिवर्तन हो रहा है। उदाहरण के लिए, यदि EURUSD और GBPUSD कई महीनों के लिए दृढ़ता से संबद्ध होते हैं और फिर डी-सहसंबद्ध होते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि यूरो और जीआरबी के विषय में बाज़ार की भावना एक प्रवृत्ति की शुरुआत या समाप्ति को देखते हुए बदलने की प्रक्रिया में है। दो मुद्राओं में से एक ट्रेडिंग टूल्सट्रैड कोरेलसन फ़रवरी 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 907 ​​पोस्ट मुझे यह सुनकर बहुत दिलचस्पी होगी कि कई जोड़ी व्यापार करने वाले अन्य लोग अपने सहसंबंध को कैसे संभालते हैं। उदाहरण के लिए, EURUSD में एक ही समय में व्यापार लेना, GBPUSD amp USDCHF अनिवार्य रूप से एक ही व्यापार और trebling वाले जोखिम है। ltxml: नामस्थान उपसर्ग ओ एनएस उद्धरण: स्कीमा-माइक्रोसॉफ्ट-कॉम: ऑफिसः ऑफिसक्वाट gtlto gtlto gt क्या आप एक तिहाई आकार में तीनों प्रविष्टियाँ (3 सिग्नल मानकर) लेते हैं, या पूर्ण आकार में एक बाज़ार का चयन करते हैं। यदि आप सहसंबंध जाल से बचने के लिए चाहते हैं, तो आप कौन-से अन्य बाजारों में व्यापार करते हैं (यदि वास्तव में आप सोचते हैं कि यह मूल्य से बचना है) lto gtlto gt यहां 100 दिन के संबंध मैट्रिक्स का उपयोग करें। मातफेंनालिसिस-सहसंबंध। एचटीएम। प्रमुख जोड़े और क्रॉस के निम्न समूह में gt या -60 के कम सहसंबंध हैं और यूरो (यूएसडीएसडी) के आधार पर एलटी या 60 रिश्तेदार हैं (जो मैंने अपने आधार के रूप में लिया है, मैं सनी एम्स्टर्डम में रह रहा हूं) और एक दूसरे को (जो कई जोड़ों को समाप्त करता है) । जोड़ी के बाद की संख्या पीिप्स में 20 दिन की औसत दैनिक सीमा होती है। EURCAD ब्रैकेट्स में है क्योंकि मेरे पास इसका लाभ मंच पर नहीं है (मेरा खाता एक ट्रेडस्टेशन फॉरेक्स अकाउंट है लाभ के माध्यम से) GBPUSD और USDCHF के लिए तुलनीय श्रेणी क्रमशः 109 और 81 है। मेरी वर्तमान भावना, ऊपर के समूह को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को सीमित करने, उतार-चढ़ाव के आधार पर EURUSD के लिए GBPUSD स्विच करना है। अपने विचार सुनने के लिए उत्सुक हैं। नवंबर 2006 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 2 पोस्ट आपने मुझे बहुत काम बचाया धन्यवाद। बीट्स फ़ॉर ए लाइवन के लिए फरवरी 2006 स्थिति: सदस्य 907 ​​डाक खैर, पी एस, मैं देख सकता हूं कि आप एक खुश साथी हैं इस धागे का कारण, जो कि किसी भी घटना में समझा जाता है कि संबंध की मूल बातें हर किसी को जानता है, यह है कि मैं उन थ्रेड्स को देखता हूं, जिनमें व्यापारियों को अत्यधिक संबंधित जोड़े कारोबार करना पड़ता है। सिस्टम को एक साथ रखकर कहें, जिसमें USDCHF amp GBPUSD का उपयोग एक EURUSD व्यापार की पुष्टि के लिए किया जाता है, यह मुझे अजीब रूप में मारता है । अगस्त 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 80 पदों मैं यह वही धागा पोस्ट करने जा रहा था। Ive अमरीकी जोड़ों का एक समूह डेमो व्यापार कर रहा था और ज्यादातर समय मैं सिर्फ हर जोड़ी पर एक ही व्यापार कर रहा था। किसी को कम से कम सहसंबंधित जोड़ों को व्यापार करना चाहिए, वे अपने ट्रेडों में विविधता लाने के लिए मिल सकते हैं अच्छा, पी एस, मैं देख सकता हूं कि आप एक खुश साथी हैं इस धागे का कारण, जो कि किसी भी घटना में समझा जाता है कि संबंध की मूल बातें हर किसी को जानता है, यह है कि मैं उन थ्रेड्स को देखता हूं, जिनमें व्यापारियों को अत्यधिक संबंधित जोड़े कारोबार करना पड़ता है। सिस्टम को एक साथ रखकर कहें, जिसमें USDCHF amp GBPUSD का उपयोग एक EURUSD व्यापार की पुष्टि के लिए किया जाता है, यह मुझे अजीब रूप में मारता है । हाय जे यकीन है कि अगर आपको यह धागा मिल गया है, लेकिन आईएसओ ने इसे बहुत गहराई में पढ़ा है, और मुझे यकीन है कि आप और उसके बारे में बहुत कुछ चर्चा करना होगा forexfactoryforexfor। htcorrelation मुझे यह सुनकर बहुत दिलचस्पी होगी कि बहु-जोड़ी व्यापार करने वाले अन्य लोग अपने संबंध को कैसे संभालते हैं। उदाहरण के लिए, EURUSD में एक ही समय में व्यापार लेना, GBPUSD amp USDCHF अनिवार्य रूप से एक ही व्यापार और trebling वाले जोखिम है। ltxml: नामस्थान उपसर्ग ओ एनएस उद्धरण: स्कीमा-माइक्रोसॉफ्ट-कॉम: ऑफिसः ऑफिसक्वाट gtlto gtlto gt क्या आप एक तिहाई आकार में तीनों प्रविष्टियाँ (3 सिग्नल मानकर) लेते हैं, या पूर्ण आकार में एक बाज़ार का चयन करते हैं। यदि आप सहसंबंध जाल से बचने के लिए चाहते हैं, तो आप कौन-से अन्य बाजारों में व्यापार करते हैं (यदि वास्तव में आप सोचते हैं कि यह मूल्य से बचना है) lto gtlto gt यहां 100 दिन के संबंध मैट्रिक्स का उपयोग करें। मातफेंनालिसिस-सहसंबंध। एचटीएम। प्रमुख जोड़े और क्रॉस के निम्न समूह में gt या -60 के कम सहसंबंध हैं और यूरो (यूएसडीएसडी) के आधार पर एलटी या 60 रिश्तेदार हैं (जो मैंने अपने आधार के रूप में लिया है, मैं सनी एम्स्टर्डम में रह रहा हूं) और एक दूसरे को (जो कई जोड़ों को समाप्त करता है) । जोड़ी के बाद की संख्या पीिप्स में 20 दिन की औसत दैनिक सीमा होती है। EURCAD ब्रैकेट्स में है क्योंकि मेरे पास इसका लाभ मंच पर नहीं है (मेरा खाता एक ट्रेडस्टेशन फॉरेक्स अकाउंट है लाभ के माध्यम से) GBPUSD और USDCHF के लिए तुलनीय श्रेणी क्रमशः 109 और 81 है। मेरी वर्तमान भावना, ऊपर के समूह को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को सीमित करने, उतार-चढ़ाव के आधार पर EURUSD के लिए GBPUSD स्विच करना है। अपने विचार सुनने के लिए उत्सुक हैं। इन डेटा प्रदाताओं के साथ समस्या यह है कि ध्यान में बहुत अधिक अल्पावधि है, आप यह भी नहीं जानते हैं कि वे किस डेटा का उपयोग कर रहे हैं और कितना अच्छा है। मुझे मातफ के साथ समस्याएं मिलेंगी और उन्हें सुझाएंगे। ओंडा एफएक्सलैब्स बहुत बेहतर है, लेकिन अभी भी 2 साल की सीमा है। आप अपने आप को इसे बाहर काम से बेहतर होगा लघु अवधि के संबंध में बहुत कम शोर शामिल होंगे, जिस तरह से छोटे टाइमफ्रेम बंद हो जाएगा। नमस्ते, आईएसओ - सिर्फ दूसरे धागे पर आपकी दिलचस्प टिप्पणियों के माध्यम से पढ़ें। क्या आपको लगता है कि 100 दिन का संबंध बहुत कम अवधि है। ऐसा मुझे लगता है कि किसी को या तो हर 3 महीने या तो का आकलन करना पड़ता है या बहुत ज्यादा समय लगता है। हालांकि, वास्तव में उन जोड़े को पता करने का मुद्दा है जो आप व्यापार करते हैं, इसलिए समय के लिए मैं अपने व्यापार को उन जोड़ी तक सीमित करने जा रहा हूं जो मैं पोस्ट 1 में सूचीबद्ध हूं: GBPUSD 109 USDJPY 80 USDCAD 77 CHFJPY 41 EURAUD 88Hedge और सहसंबंध रणनीति में शामिल हुए सितंबर 2018 स्थिति: सदस्य 111 डाक मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन इस धारणा को प्राप्त करें कि मैं इस धागे में दिलचस्पी रखने वाले एकमात्र व्यक्ति हूं, निश्चित रूप से आप में से कुछ मुझ से होशियार हैं और कुछ चीजें जो Ive ने कहा है योगदान कर सकते हैं या विवाद कर सकते हैं क्योंकि 3- जोड़ी ईए (आईएमओ) सभी सहसंबंधित जोड़े अपने संबंध से दूर भटकने का पता लगाने के बारे में है, मैं ईए के प्रत्येक उदाहरण के साथ व्यापार करने के लिए कुछ सेट (3) जोड़े खोजने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने कुछ संभावनाओं के साथ आने के लिए मैटफेंन्टूल 01-01 - परिलेशन में उपलब्ध तालिकाओं का इस्तेमाल किया चूंकि मैं एमएआर डेटा के 200 सलाखों का उपयोग कर ईए चल रहा हूं, चूंकि मैं इस साइट पर मिल सकता है सबसे निकटतम मेजबानी H1 डेटा की 50 सलाखों (एम 1 डेटा की 200 सलाखों के बराबर समय) था। मैं निम्नलिखित के साथ व्यापार करने के लिए आया था जब बाज़ार खुले हैं: EURNZD AUDNZD EURAUD (उनके बीच सबसे कम संबंध 95.0 है) AUDCAD USDCAD AUDUSD (उनके बीच सबसे कम संबंध 87.4 है) AUDJPY NZDJPY AUDNZD (उनके बीच सबसे कम संबंध 97.6 है) AUDJPY CADJPY AUDCAD (उनके बीच सबसे कम संबंध 95.4) EURUSD GBPUSD EURGBP (उन दोनों के बीच सबसे कम संबंध 93.1 है) GBPJPY USDJPY GBPUSD (सबसे कम सहसंबंध उनके ऊपर 94.9 है) दर्जनों अधिक होना चाहिए, लेकिन ये देखने के लिए, जब तक फैल उचित हो। उपरोक्त दूसरे के बारे में, रोनाल्डो ने USDCAD में बदलाव का सुझाव दिया और मुझे ऐसा नहीं लगता। मैं उसे मेरी राय को चुनौती देने के लिए इंतजार कर रहा हूं। सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 521 पोस्ट मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन इस धारणा को प्राप्त करें कि मैं इस धागे में दिलचस्पी केवल एक ही है, मैं पिछले कुछ महीनों से यात्रा कर रहा हूं और इसलिए परीक्षण के लिए घर कंप्यूटर पर नहीं हो सकता। इसलिए मैं यह देखने के लिए कि कैसे चीजें विकसित हो रही हैं, केवल धागे का दौरा करने में सक्षम हैं। यह देखना अच्छा है कि आप तीन जोड़ी ईए पर काम कर रहे हैं। कृपया इसे रखो और साझा कर रहे हैं जो आपने पाया है हे पियरे, कृपया हमारे साथ साझा करना जारी रखें कि आपका व्यापार कैसा चल रहा है। क्या यह अब भी 700 से 800 महीने का उत्पादन कर रहा है, जिस पर मैंने ईए लगाया और कुछ ट्रेडों का उत्पादन किया और फिर किसी कारण से ट्रेडों को बंद कर दिया। मैंने इसे फिर से काम करने के कई तरीके कोशिश किए। पुन: स्थापित करें, कंप्यूटर को पुनरारंभ करें, आदि। लेकिन यह कोई भी व्यवसाय नहीं ले रहा था मैं यात्रा कर रहा हूं इसलिए वर्तमान में इसे चलाने में सक्षम नहीं हूं। तो कृपया साझा करना जारी रखें। हे बहु-भाव, कृपया हमारे साथ साझा करें कि आपका ईए क्या कर रहा है जैसे मैं यात्रा कर रहा हूं, मैं अपने ईए की परीक्षा लेने में सक्षम नहीं हूं, लेकिन योजना है कि जब मैं 3 फरवरी को घर वापस आऊंगा। लेकिन कृपया किसी भी खोजों या सुधारों को साझा करना जारी रखो, जो अधिक संवाहक बनाने के जोखिम पर मैं संभाल सकता हूं, मैंने कुछ रोनाल्डोस 3-जोड़ी ईए में संशोधन ये परिवर्तन हैं: संस्करण 007 पीपी के बजाय टीपी को टीपी (या पाउंड या यूरो) बदलने के लिए बदलाव टीपी को दोहराएं। बार (पीरियड) और टाइमफ्रेम (पीरियड ()) की संख्या को प्रतिबिंबित करने के लिए MagicNumber संशोधित करें अब दो टाइमफ्रेम पर ईए चला सकते हैं MagicNumber प्रदर्शित करें ट्रेडिंग शुरू न करें जब तक ZScore नीचे नहीं है RestartLevel (डिफ़ॉल्ट 2.0) टोकरी टीपी को मारने के बाद, नए ट्रेडों को न ले जाएं जब तक कि ZScore नीचे नहीं है RestartLevel Display Number चॉकएनजेड, बहुत बहुत धन्यवाद आप एक महान काम कर रहे हैं इन्वर्टेड यूएसडीएसीएडी के बारे में: AUDUSD और यूएसडीसीएडी के साथ नकारात्मक सहसंबंध था और साथ ही AUDUSD और AUDCAD सकारात्मक संबंध थे। क्या आपको अच्छे परिणाम मिल रहे हैं मैं इस समय के लिए मदद नहीं कर सकता हूं, लेकिन इस धारणा को प्राप्त कर सकते हैं कि मैं इस धागे में दिलचस्पी रखने वाले एक ही व्यक्ति हूं, निश्चित रूप से आप में से कुछ मुझ से अधिक होशियार हैं और कुछ चीजें जो Ive ने कहा I 3-जोड़ी ईए (आईएमओ) सभी का पता लगाने के लिए है जब सहसंबद्ध जोड़े अपने संबंध से दूर भटकते हैं, तो मैं ईए के प्रत्येक उदाहरण के साथ व्यापार करने के लिए कुछ सेट (3) जोड़े खोजने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने कुछ संभावनाओं के साथ आने के लिए मैटफेंन्टूल 01-01 - परिलेशन में उपलब्ध तालिकाओं का इस्तेमाल किया चूंकि ईए 200 से ईए चल रहा है। सावधानी ऐसे कई चीजें गलत हैं जो मैंने सुझाई हैं। रोनाल्डो ने अमरीकी डालर के बारे में कुछ कहा और मुझे याद आया कि मैंने स्पैडशीट में एक नकारात्मक नकारात्मक सहसंबंधित जोड़ी को देखा जो मैंने MATAF से डाउनलोड किया था। तो, आज मैं फिर से स्प्रेडशीट डाउनलोड कर रहा हूं और सहसंबंध काफी अलग हैं। इसलिए, ड्राइंग बोर्डों पर इसकी एक उचित सूची के साथ आने के लिए। मुझे खेद है कि अगर मैंने आपको गलत रास्ते पर ले लिया है सितंबर 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 111 पदों निम्नलिखित ZScore 3-जोड़ी ईए से संबंधित है मैंने MATAF में उपलब्ध एम 15 डेटा की सावधानीपूर्वक समीक्षा की और निम्नलिखित सेटों के साथ आया है जो कि पिछले 24 घंटों के लिए चल रहा है। केवल एक व्यापार (AUDCADUSDCADAUDUSD) और यह लाभदायक था। शेष सेटों में सामान्य सहसंबंध से बहुत कम विचलन। इम इन 8 सेटों में 8 लाइव खातों और एक डेमो अकाउंट पर व्यापार करता है। डेमो अकाउंट केवल इतना है कि मैं अपने पीसी पर कार्रवाई देख सकता हूं। लाइव खाते सभी VPSs पर चलते हैं। कोई और कोई इस ईए ट्रेडिंग करता है मुझे लगता है कि यह 100% से अधिक टोकरी टीपी पर 1.0 लाट (1.00 प्रति 0.01 लॉट) पर जाने के लिए अनुचित है (जोखिम भरा है)। EURUSD GBPUSD EURGBP AUDCAD USDCAD (इन्वर्टेड) ​​AUDUSD EURAUD EURZD EURUSD EURJPY EURUSD EURUSD EURGBP EURCAD GBPJPY AUDUSD EURUSD EURCAD AUDJPY NZDJPY AUDNZD EURJPY GBPJPY EURGBP AUDNZD AUDJPY AUDCAD निम्न में से केवल ZScore 3-pair EA से संबंधित है मैंने MATAF में उपलब्ध एम 15 डेटा की सावधानीपूर्वक समीक्षा की और निम्नलिखित सेटों के साथ आया है जो कि पिछले 24 घंटों के लिए चल रहा है। केवल एक व्यापार (AUDCADUSDCADAUDUSD) और यह लाभदायक था। शेष सेटों में सामान्य सहसंबंध से बहुत कम विचलन। इम इन 8 सेटों में 8 लाइव खातों और एक डेमो अकाउंट पर व्यापार करता है। डेमो अकाउंट केवल इतना है कि मैं अपने पीसी पर कार्रवाई देख सकता हूं। लाइव खाते सभी VPSs पर चलते हैं। इस ईए में व्यापार करने वाला कोई भी व्यक्ति मुझे लगता है कि यह हो सकता है। हाय चकनजेड 3 जोड़े हेज एक सिस्टम था जिसे मैं पिछले युग्मों के संबंध में उदाहरण के लिए कोशिश कर रहा था क्योंकि व्यापार तटस्थ है, लेकिन 3 जोड़े का प्रसार आपकी हानि एस EURUSD बी GBPUSD बी EURGBP या बी EURUSD एस होगा GBPUSD S EURGBP मैं मूल Zscore 2 युग्मित जोड़े के साथ जारी रहेगा

No comments:

Post a Comment